Search
Close this search box.

Ashton Agar may never play Test cricket again for Australia, hints Mark Taylor | बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के साथ ही समाप्त होगा इस खिलाड़ी का करियर?

Border Gavaskar Trophy- India TV Hindi
Image Source : AP
Border Gavaskar Trophy

ऑस्ट्रेलिया के स्टार स्पिनर एश्टन एगर वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया की तरफ से खेलने के लिए भारत से हट गए हैं। वह स्वदेश रवाना हो गए हैं। वह शेफील्ड शील्ड और मार्श कप के फाइनल में खेलने के लिए उपलब्ध होंगे। भारत दौरे पर एश्टन बेंच पर ही बैठे रहे। वहीं इस खिलाड़ी के करियर पर अब एक दिग्गज ने सवाल उठाए हैं।

एगर के करियर पर मंडरा रहा संकट

स्पिन ऑलराउंडर एश्टन एगर को भारत के टेस्ट दौरे से स्वदेश भेजे जाने के बाद ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान मार्क टेलर इस बात को लेकर असमंजस में है कि टेस्ट क्रिकेट में बाएं हाथ के इस गेंदबाज का भविष्य कैसा होगा? पिछले महीने ऑफ स्पिनर नाथन लियोन के साथ दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सिडनी टेस्ट में खेलने वाले एगर अब ऑस्ट्रेलिया के दूसरे पसंदीदा स्पिन विकल्प से हटकर अब टेस्ट टीम में नहीं हैं, खासकर टॉड मर्फी और मैथ्यू कुहनमैन के आने पर, जिन्होंने नागपुर और नई दिल्ली में टेस्ट डेब्यू किया था।

टेलर ने उठाए भविष्य पर सवाल

टेलर ने कहा कि मुझे नहीं पता कि एक टेस्ट खिलाड़ी के रूप में उसका भविष्य क्या है। उन्होंने उसे सिडनी टेस्ट के लिए चुना, जो मुझे लगा कि एक अच्छा चयन था, क्योंकि वे भारत में श्रृंखला के बारे में सोच रहे थे। लेकिन फिर उन्होंने उसे भारत में नहीं चुना। इसलिए मुझे नहीं पता कि उनका भविष्य क्या होगा। उन्होंने आगे कहा कि अगर वे उन्हें भारत में नहीं चुन रहे हैं, तो मुझे यकीन नहीं है कि वे उसे फिर से कैसे चुन सकते हैं। यह एश्टन एगर के लिए विशेष रूप से चिंताजनक है अगर वह फिर से टेस्ट क्रिकेट खेलने की उम्मीद करते हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Source link

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer