Search
Close this search box.

Bengaluru police announces traffic restrictions on these routes today. Details here । Bengaluru में आज इन रास्तों में जाने से बचें, इस वजह से पुलिस ने कर दिया है बंद, यहां देखें पूरा रूट चार्ट

Bengaluru Traffic advisory- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO
बेंगलुरु में आज इन रास्तों पर जाने से बचें

बेंगलुरु: वीआईपी मूवमेंट के कारण बेंगलुरु में कुछ मार्गों पर गुरुवार के लिए यातायात प्रतिबंध की घोषणा की गई है, जिसमें लालबाग रोड, मिनर्वा रोड, जेसी रोड, एनआर चौक, इंदिरानगर और अन्य कुछ ऐसे क्षेत्र हैं जहां यातायात की आवाजाही आज पूरी तरह से प्रभावित होगी। कर्नाटक चुनाव से पहले आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार, 23 फरवरी को बेंगलुरु का दौरा करने वाले हैं। उनकी यात्रा को लेकर बेंगलुरु ट्रैफिक पुलिस ने सेंट्रल बिजनेस डिस्ट्रिक्ट और आसपास के इलाकों में ट्रैफिक प्रतिबंध जारी कर दिया है। खबरों के मुताबिक, शाह बल्लारी के संदूर का दौरा करने के बाद गुरुवार को बेंगलुरु पहुंचेंगे और रेस कोर्स रोड के पास ताज वेस्ट एंड होटल में कर्नाटक के बीजेपी नेताओं के साथ बैठक करेंगे.

ट्रैफिक पुलिस ने प्रतिबंधों की घोषणा की है जो गुरुवार से शुक्रवार दोपहर तक लागू रहेंगे। एक एडवाइजरी में पुलिस ने कहा कि ट्रैफिक जाम की आशंका को देखते हुए निम्नलिखित सड़कों के दोनों ओर पार्किंग प्रतिबंधित है। बल्लारी रोड, मेखरी सर्कल, कावेरी थिएटर जंक्शन, रेस कोर्स रोड, ताज वेस्ट एंड, टाउन हॉल, लालबाग रोड, मिनर्वा रोड, जेसी रोड, एनआर चौक, मैसूरु बैंक सर्कल, पैलेस रोड, सीआईडी ​​जंक्शन, बसवेश्वर जंक्शन, अली आस्कर रोड, इन्फैंट्री रोड, कॉफी बोर्ड जंक्शन (बीआर रोड), मणिपाल जंक्शन, एमजी रोड, ट्रिनिटी सर्कल, कमांड हॉस्पिटल, डोम्लुर वाटर टैंक, इंदिरानगर 100 फीट रोड, इसरो जंक्शन, एचएएल और एयरपोर्ट रोड।

बेंगलुरु में आज ये मार्ग प्रभावित होंगे

लालबाग रोड


मिनर्वा रोड

जेसी रोड

एनआर चौक

मैसूरु बैंक सर्कल

पैलेस रोड

सीआईडी ​​जंक्शन

बसवेश्वर जंक्शन

अली आस्कर रोड

इन्फैंट्री रोड

कॉफी बोर्ड जंक्शन (बीआर रोड)

मणिपाल जंक्शन

एमजी रोड

ट्रिनिटी सर्कल

कमान अस्पताल

डोमलूर पानी की टंकी

इंदिरानगर 100 फीट रोड

इसरो जंक्शन

एचएएल और एयरपोर्ट रोड बल्लारी रोड

मेखरी सर्कल

कावेरी थियेटर जंक्शन

रेस कोर्स रोड

ताज वेस्ट एंड

टाउन हॉल

कर्नाटक के बाद एमपी और बिहार जाएंगे शाह 

कर्नाटक के बाद अमित शाह मध्य प्रदेश के सतना और बिहार के पटना जाएंगे। राजनीतिक रूप से महत्वपूर्ण तीन राज्यों में शाह का 23-25 ​​फरवरी का दौरा महत्वपूर्ण है क्योंकि दक्षिणी राज्य में मई में विधानसभा चुनाव होने हैं, जबकि मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में चुनाव होने हैं। दोनों राज्यों में बीजेपी सत्ता में है।

ये भी पढ़ें:

IMD Alert: कहीं धूप से बढ़ेगी गर्मी, कहीं बारिश-बर्फबारी की चेतावनी, जानिए कैसा रहेगा आज का मौसम

कर्नाटक: महिलाएं अब फैक्ट्री में नाइट शिफ्ट में भी कर सकेंगी काम, विधेयक पारित

Latest India News

Source link

Leave a Comment