Search
Close this search box.

Pakur husband killed wife with sharp weapon police arrested

नंद किशोर मंडलपाकुड़. जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में सनकी पति ने शराब के नशे में पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. उसने धारदार हथियार से महिला की निर्मम हत्या कर दी. वारदात के बाद आरोप आत्म गलानी में घर से भागकर जान देने के चक्कर में था. लेकिन ऐन वक्त पर पुलिस पहुंच गई और उसे गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार युवक को जेल भेज दिया गया है.

पूरा मामला थाना क्षेत्र के काशीला गांव का है. जहां दुखिया सोरेन ने अपनी पत्नी बिट्टी मरांडी की हत्या कर दी. आज गांव में सोहराय पर्व मनाया जा रहा था. इसे लेकर पूरे गांव में उत्सव का माहौल था. इसी अचानक बिट्टी मरांडी की हत्या की खबर फैली और त्योहार का उत्साह मातम में बदल गया.

जानकारी के अनुसार दुखिया सोरेन शराब के नशे में था. किसी बात को लेकर पति-पत्नी में कहासुनी हुई. इस दौरान बात इतनी बढ़ गई कि दुखिया ने धारदार हथियार से बिट्टी पर वार कर दिया. जिससे बिट्टी बुरी तरह जख्मी हो गई और शरीर से अत्यधिक खून निकल जाने से उसकी मौत हो गई.दोनों चार छोटे-छोटे बच्चे हैं.

आपके शहर से (पाकुड़)

राज्य चुनें

राज्य चुनें

वहीं, मुफस्सिल थाना प्रभारी मिंटू कुमार भारती ने कहा कि महिला की हत्या के आरोप में उसके पति को गिरफ्तार कर लिया गया है. जिस हथियार से वारदात को अंजाम दिया गया है, उसे पास के एक खदान से बरामद किया गया है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

FIRST PUBLISHED : February 24, 2023, 16:03 IST

Source link

Leave a Comment