Search
Close this search box.

Brother in law killed jija due to love marriage of sister

रिपोर्ट- सुमीत भारद्वाज

पानीपत. 3 साल पहले बहन ने गांव के लड़के से प्रेम विवाह किया तो नाराज भाई ने चार दोस्तों के साथ मिलकर अपने जीजा को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने सभी आरोपियों को हथियारों समेत गिरफ्तार किया है साथ ही हत्या में प्रयोग की गई कार को भी बरामद किया है. हत्या का ये मामला हरियाणा के पानीपत से जुड़ा है.

गौरतलब है कि 20 फरवरी को पानीपत की अंसल सुशांत सिटी में सब्जी की दुकान चलाने वाले बंटी की देर रात 4 से 5 नकाबपोश बदमाशों ने घर जाते समय ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या कर दी थी. हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद पांचों हमलावर मौके से फरार हो गए थे. बंटी को खून से लथपथ हालत में जब अस्पताल में लाया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था. सभी पांच नकाबपोश बदमाशों को इस घटना के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हत्या की साजिश रचने वाला और कोई नहीं बल्कि बंटी का साल जितेंद्र ही था जिसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था और मौके से फरार हो गया था.

आपके शहर से (पानीपत​)

पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन ने जानकारी देते हुए बताया कि बंटी बबैल गांव का रहने वाला था और उसने गांव की ही रहने वाली लड़की से भागकर 3 साल पहले शादी कर ली थी, जिससे लड़की के परिजन नाराज चल रहे थे. लड़की के परिजनों ने कई बार बंटी को धमकियां भी दी गई. बंटी गांव को छोड़कर अंसल सुशांत सिटी में रहने लगा और वहीं सब्जी की दुकान खोल ली. 20 फरवरी की रात को जब वह दुकान से घर जा रहा था तो साले सुरेंद्र ने योजनाबद्ध तरीके से अपने दोस्तों के साथ मिलकर अवैध हथियारों से ताबड़तोड़ फायरिंग कर बंटी की हत्या कर दी थी.

पानीपत पुलिस की सीआईए टीम में आज पांचों हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चार अवैध हथियार और कई जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा ताकि आरोपियों को हथियार सप्लाई करने वाले सप्लायर तक पहुंचा जा सके ओर पूरे मामले का खुलासा हो सके.

Tags: Crime News, Haryana news

Source link

Leave a Comment