Search
Close this search box.

Police arrested couple running racket in Dehradun

हाइलाइट्स

देहरादून में सेक्स रैकेट चला रहे दंपती को किया पुलिस ने अरेस्ट.
व्हाट्सएप चैट-कॉल के माध्यम से ग्राहकों से किया जाता था संपर्क.
सर्विस लेने वाले ग्राहकों से 1500 से 15000 तक किया जाता चार्ज.

देहरादून. देहरादून के पटेलनगर इलाके में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ( AHTU) ने बड़ी कार्रवाई की है. AHTU ने किराए के मकान में चल रहे सेक्स रैकेट (Sex Racket) का खुलासा कर मामले में शामिल पति-पत्नी को अरेस्ट किया है. इनसे पूछताछ की जा रही है.

दरअसल, देहरादून की एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट को सूचना मिली कि पटेल नगर के सेवला कलां की घनी आबादी वाले यमनोत्री एनक्लेव में महिला अपने पति के साथ मिलकर देह व्यापार को संचालित कर रही है. सूचना के बाद एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग ने अपने मुखबिर तंत्र को एक्टिव किया और देर रात पुलिस टीम के साथ किराए के घर में छापेमारी की. यहां टीम को 3 महिला और 2 व्यक्ति आपत्तिजनक स्थिति में मिले.

रेड में पकड़े गए लोगों से पूछताछ में पता चला कि पति दिलीप कुमार और उसकी पत्नी पैसों का लालच देकर युवतियों से अनैतिक कार्य करवा रहे थे. मौके से टीम ने पति पत्नी को गिरफ्तार कर घर से कई अप्पतिजनक चीजें सहित 14 हजार सौ रुपये और साथ ही इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस बरामद किए हैं.

आपके शहर से (देहरादून)

उत्तराखंड

उत्तराखंड

पति-पत्नी ने बताया देह व्यापार को अंजाम देने के लिए भीड़-भाड़ वाले ऐसे इलाकों में घर को किराए पर लिया जाता था, जहां मकान मालिक न हो. वहीं व्हाट्सएप के माध्यम से कई ग्राहकों से संपर्क किया जाता था. जिन से 1500 से 15000 तक चार्ज किया जाता था. किसी को शक न हो इसके लिए हर 6 महीने में पति पत्नी अपने ठिकाने को बदलकर दूसरी जगह कमरा किराए पर लेते थे.

Tags: Crime News, Dehradun news, Uttarakhand news

Source link

Leave a Comment