Search
Close this search box.

Molestation 45 year old teacher dirty act with minor girl student in Bundi Rajasthan victim said plz save from Guruji – राजस्थान: 45 साल के टीचर ने 13 वर्ष की छात्रा से की छेड़छाड़, पीड़िता बोली

हाइलाइट्स

बूंदी के बसोली थाना इलाके की घटना
टीचर के खिलाफ पोक्सो एक्ट में दर्ज हुआ केस
बाल कल्याण समिति और थाना पुलिस पहुंची स्कूल

बूंदी. राजस्थान में एक बार फिर एक टीचर (Teacher) ने मर्यादा की सभी सीमाएं लांघते हुए एक नाबालिग छात्रा (Minor Girl Student) पर बुरी नजर नजर डाली है. महज 13 साल की बालिका पर बुरी नजर डालने वाले टीचर की उम्र करीब 45 साल की है. पीड़िता के मुताबिक आरोपी टीचर बीते दो साल से नाबालिग छात्राओं को अकेले में कमरे में बुलाकर उनसे छेड़छाड़ (Molestation) रहा है. अब एक छात्रा ने जब अपने परिजनों से टीचर की शिकायत की तो इसका खुलासा हुआ. इस पर आरोपी टीचर के खिलाफ पोक्सो एक्ट (Pocso Act) में मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है.

जानकारी के अनुसार मामला बूंदी जिले में बसोली थाना इलाके के उच्च प्राथमिक सरकारी स्कूल से जुड़ा है. यहां के टीचर ओमप्रकाश मेघवाल पर नाबालिग छात्राओं से छेड़छाड़ करने के आरोप लगे हैं. घटना सामने आने के बाद बाल कल्याण समिति और बसोली थाना पुलिस स्कूल पहुंची और पूरे मामले की जानकारी ली. बाद में स्कूल की छात्राओं से बातचीत कर उन्हें कानूनी जानकारियां दी गई.

छात्रा की बात सुनकर परिजन सकते में आ गए
पुलिस के अनुसार टीचर पर आरोप है कि वह नाबालिग छात्राओं को अकेल में कमरे में बुलाता है और उनसे छेड़छाड़ करता है. इससे तंग आई 13 साल की एक छात्रा ने हाल ही में अपने घर पर परिजनों को इस बारे में बताया. छात्रा की बात सुनकर परिजन सकते में आ गए. उसके बाद पीड़िता के पिता उसे लेकर बसोली थाने पहुंचे. वहां आरोपी शिक्षक ओमप्रकाश मेघवाल के खिलाफ पोक्सो एक्ट में केस दर्ज करवाया.

टीचर दो साल से छात्राओं के साथ ऐसी हरकतें कर रहा है
नाबालिग बालिका की ओर से मामला दर्ज कराए जाने की सूचना मिलने के बाद बाल कल्याण समिति भी हरकत में आ गई. बाल कल्याण समिति बसोली थाना पुलिस के साथ स्कूल पहुंची. वहां उन्होंने पीड़िता समेत अन्य लड़कियों से बातचीत कर पूरा फीडबैक लिया. छात्राओं ने उनके सामने चौंकाने वाले खुलासे किए. छात्राओं से पता चला कि आरोपी टीचर ओमप्रकाश मेघवाल पिछले करीब दो बरसों से नाबालिग छात्राओं के साथ ऐसी हरकतें कर रहा है.

बाल कल्याण समिति ने गरिमा पेटी को बाहर लगवाया
बाल कल्याण समिति अध्यक्ष सीमा पोद्दार ने पूरी घटना को गंभीरता से लेते हुए स्कूल में प्रधानाध्यापक कक्ष में रखी गरिमा पेटी को कक्ष के बाहर बरामदे में रखवाने के निर्देश दिए. वहीं उन्होंने छात्राओं को विद्यालय में घटित होने वाली किसी भी प्रकार की छेड़छाड़ संबंधी समस्या की शिकायत लिखकर गरिमा पेटी में डालने का आव्हान किया. बसोली थाना पुलिस ने भी घटना की जांच शुरू कर दी है.

बूंदी के दबलाना इलाके में भी हो चुकी है ऐसी घटना
उल्लेखनीय है कि बूंदी जिले में पूर्व में भी इस तरह की घटना हो चुकी है. इससे पहले दबलाना थाना इलाके में एक स्कूल में शिक्षक ने नाबालिग छात्रा पर बुरी नजर डाली थी और छेड़छाड़ का प्रयास किया था. उस घटना को चार माह बीत चुके हैं. लेकिन अभी तक दबलाना थाना पुलिस फरार आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार नहीं कर पाई है.

Tags: Bundi, Crime News, Molestation, Rajasthan news

Source link

Leave a Comment