Search
Close this search box.

Polytechnic student attempts suicide due to suspension from exam

हाइलाइट्स

छात्र द्वारा आत्महत्या की कोशिश करने का मामला बांका से जुड़ा है.
जख्मी छात्र की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है
कॉलेज के छात्रों ने प्रबंधन पर संगीन आरोप लगाये हैं

बांका. पॉलिटेक्निक कॉलेज के एक छात्र द्वार भवन की चौथे मंजिले से कूदकर आत्महत्या का प्रयास का मामला सामने आया है. घटना बांका जिला स्थित रजौन प्रखंड के कोतवाली स्थित राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज की है. जख्मी युवक की भी पहचान हो चुकी है जो बांका जिले के ही अमरपुर थाना क्षेत्र स्थित गोरगम्मा गांव का प्रियांशु कुमार है. युवक के जख्मी होने के बाद आनन-फानन में भगलपुर भेज दिया गया है जहां उसका इलाज जारी है और स्थिति गंभीर बनी हुई है. घटना के बारे में दबी जुबान से छात्रों द्वारा बताया जा रहा है कि शनिवार को कॉलेज में हो रहे टेस्ट परीक्षा के दौरान विलंब से आने के वाद उसे परीक्षा नहीं देने दिया गया था.

इसके चलते वह चुपके से भवन के सबसे ऊपरी तल्ले पर चढ़ कर खड़ा था. इसी बीच इंटरवर्ल के दौरान अन्य छात्र बाहर निकले और उसे छत पर खड़े होने का वीडियो बनाने लगे. इसी बीच प्रियांशु ने छलांग लगा दी और वो हुए बेसुध होकर जमीन पर आ गिरा. तब उसके छत से कूदने का हल्ला होने पर छात्रों द्वारा उसे उठाया गया. इसी बीच एम्बुलेंस से उसे भागलपुर भेज दिया गया. इस बाबत कॉलेज के कुछ छात्रों द्वारा बताया जा रहा है कि पूर्व में भी जख्मी छात्र को कड़ी फटकार लगायी गई थी जिससे वो पहले से ही परेशान चल रहा था.

शनिवार को परीक्षा में नहीं बैठने देने से आग में घी का काम किया, जिससे युवक द्वारा विवश होकर इतना बड़ा कदम उठाया गया. इस बाबत कॉलेज के प्रधानाचार्य राजेश कुमार छात्रों द्वारा लगाये गये आरोपों का खंडन करते दिखे. उन्होंने बताया कि छात्र प्रियांशु परीक्षा में शामिल हुये बिना कॉलेज से अचानक गायब हो गया था जिसके बाद ये घटना हुई.

आपके शहर से (बांका)

Tags: Banka News, Bihar News, Suicide

Source link

Leave a Comment