Search
Close this search box.

बेंगलुरु के लोग आज इन रास्तों पर जाने से बचें, पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी, जानिए कारण

बेंगलुरु के लोग आज इन रास्तों पर जाने से बचें, पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी- India TV Hindi
Image Source : FILE
बेंगलुरु के लोग आज इन रास्तों पर जाने से बचें, पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी

Bengaluru: बेंगलुरु पुलिस ने ट्रैफिक को लेकर एडवाइजरी जारी ​की है। इसके अनुसार शाम 6 बजे तक के लिए शहर के कई रास्तों को बंद किया गया है। दरअसल, भारत दौरे पर आए जर्मनी के चांसलर ओलाफ शोल्ज रविवार को कर्नाटक के बेंगलुरु के दौरे पर हैं। यहां वे अलग-अलग कार्यक्रमों में हिस्सा ले रहे हैं। इसके मद्देनजर बेंगलुरु पुलिस ने शहर में ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। 

बेंगलुरु के इन इलाकों में आज दिन में आवाजाही बंद रहेगी

ट्रैफिक पुलिस ने कई सड़कों के सुबह 11 से शाम 6 बजे तक के लिए बंद किया है। उनमें बल्लारी रोड, मेहकरी सर्किल, कावेरी थिएटर जंक्शन, रमना महर्षि रोड, इंफैट्री रोड, क्युबॉन रोड, एचएएल ओल्ड एयरपोर्ट रोड, व्हाइटफील्ड मेन रोड, एचएएल से लेकर केआरपुर तक रिंग रोड, डोड्डानेकुंडी रोड, ग्रेफाइट इंडिया रोड, क्वींस रोड, राजभवन रोड, एमजी रोड, इंदिरानगर, 100 फीट रोड और ओल्ड मद्रास रोड शामिल हैं। इन मार्गों पर दोनों तरफ से वाहनों की आवाजाही बंद रहेगी। 

दो दिन के भारत दौरे के दौरान आज जर्मन चांसलर बेंगलुरु में

दो दिन के भारत दौरे पर आए जर्मन चांसलर ओलाफ शोल्ज के बेंगलुरु दौरे के मद्देनजर यह ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की गई है। वे इस समय भारत के दौरे पर हैं। इससे पहले उन्होंने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात की। उन्होंने भारत और यूरोपीय संघ के बीच द्विपक्षीय व्यापार को बढ़ावा देने के लिए प्रस्तावित मुक्त व्यापार समझौते (एफटीए) के महत्व पर जोर दिया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Source link

Leave a Comment