Search
Close this search box.

Wife killed husband and two sons same night says police the reason

गोरखपुर. क्या कोई महिला एक साथ तीन लोगों की हत्या कर सकती है… आपका जवाब भरसक ना ही होगा लेकिन उत्तर प्रदेश में कुछ ऐसी ही घटना हुई है. यहां बेटी पर गंदी नजर रखने वाले शख्स को पत्नी ने ही हमेशा के लिये मौत की नींद सुला दिया इसके बाद अपने सौतेले बेटों की भी हत्या कर दी.  पुलिस ने ट्रिपल मर्डर मामले का महज चंद घंटे के अंदर खुलासा कर दिया है. पुलिस ने हत्यारोपी महिला को गिरफ्तार किया है साथ ही वारदात में इस्तेमाल धारदार हथियार भी बरामद किया है.

एसपी सिटी ने प्रेस वार्ता के दौरान ट्रिपल मर्डर मामले का खुलासा किया है‌. एसपी सिटी ने बताया है कि दरअसल आरोपी महिला नीलम और मृतक अवधेश गुप्ता, दोनों की यह दूसरी शादी थी. अवधेश गुप्ता की पहली पत्नी से दो बेटे थे जबकि महिला की एक 12 साल की बेटी है. एसपी सिटी के मुताबिक प्रॉपर्टी को लेकर पति-पत्नी में अक्सर विवाद हुआ करता था, इसके साथ ही महिला का कहना है कि पति अवधेश उसकी बेटी पर गंदी नजर रखता था‌. इन सब कारणों को लेकर महिला ने देर रात खौफनाक फैसला लिया.

उसने धारदार हथियार से पहले पति की हत्या की और बाद में दूसरे कमरे में सो रहे दोनों सौतेले बेटों की हत्या की वारदात को अंजाम दे डाला. गौरतलब है सहजनवां थाना क्षेत्र के सहबाजगंज इलाके में देर रात पुलिस को ट्रिपल मर्डर की सूचना मिली थी, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची थी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जब जांच पड़ताल शुरू की तो पारिवारिक विवाद को लेकर ट्रिपल मर्डर किए जाने की बात सामने आई. ऐसे में  महिला को हिरासत में लेकर जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ. फिलहाल पुलिस ने चंद घंटों में मामले का खुलासा करने के साथ ही हत्यारोपी महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि इलाके में ट्रिपल मर्डर की वारदात से सनसनी मची है.

आपके शहर से (गोरखपुर)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Crime News, Gorakhpur news, Husband murder, UP news

Source link

Leave a Comment