Search
Close this search box.

Father killed daughter due to love affair and illegal relationship

यमुनानगर. आवेश में आकर एक पिता ने अपनी बेटी की महज जिस कारण हत्या कर दी क्योंकि वह उनके द्वारा बताए गए रिश्ते को मना कर अपनी मर्जी से किसी अन्य युवक के साथ विवाह करने की जिद पर अड़ी थी. परिवार द्वारा बार-बार समझाने के बावजूद लड़की अपनी जिद पर अड़ी रही. बस बाप-बेटी में हुई यह बहस इस कदर रिश्तों और मर्यादाओं की सभी सीमाएं लांघती चली गई कि आवेश में आकर पिता ने जिन हाथों से अपनी बेटी का लालन-पालन किया था.

उन्हीं हाथों से उसका गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया. सूचना मिलने के बाद मृतका के मामा मौके पर पहुंचे और पुलिस को इस बारे में सूचित किया गया. मामा के बयानों पर पुलिस ने मृतका के पिता विजय, चाचा सुशील उर्फ बिट्टू के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है. पुलिस को दी अपनी शिकायत में मृतका के मामा ने बताया है कि उन्हें मृतका के पिता ने बताया था कि उनकी बेटी किसी लड़के के साथ 4-5 साल से प्रेम करती है और उसी से शादी करना चाहती है. इसको लेकर परिवारवालों द्वारा लड़की को समझाया गया. कुछ दिन तो लड़की घर में ठीक रही लेकिन करीब 2 माह से वह फिर उसी लड़के से फोन पर बातचीत करने लग गई.

इसके बाद परिवार वालों ने फिर से लड़की को समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं मानी इस बात से गुस्से में आकर लड़की के पिता ने कहा था कि अगर यह अपनी हरकतों से बाज नहीं आई तो एक दिन उनके हाथों से मारी जाएगी. शिकायत में यह भी कहा गया है कि मृतका के पिता विजय कुमार को उसके भाई सुशील कुमार उर्फ बिट्टु द्वारा भड़काया जाता था कि इस लड़की ने बिरादरी में उनकी नाक कटवा दी है.

आपके शहर से (यमुनानगर)

रविवार सुबह करीब 7:55 पर उन्हें फोन पर सूचना मिली कि लड़की की मौत हो गई है. जब वह अपने लड़के के साथ मौके पर पहुंचे तो उनकी भांजी बरामदा में पड़ी हुई थी. उसके नाक, मुंह बाई आंख के नीचे व गले पर चोट के निशान थे. मामा ने मृतका के पिता विजय ताया सुशील कुमार उर्फ बिट्टू पर शक जताया जिसके आधार पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया.

Tags: Crime News, Haryana news, Yamunanagar crime news

Source link

Leave a Comment