Search
Close this search box.

Isle of Man record lowest total of t20 history against Spain bowled out for 10 runs | T20 इंटरनेशनल का सबसे शर्मनाक रिकॉर्ड हुआ दर्ज! 10 रन पर आउट हुई टीम, 2 गेंदों में ही मैच खत्म

Bowled- India TV Hindi
Image Source : TWITTER
10 रन पर ऑलआउट हुई टीम

क्रिकेट के खेल में आए दिन बड़े-बड़े कारनामे होते हैं। खिलाड़ी रोज नए रिकॉर्ड बनाते हैं और तोड़ते हैं। लेकिन कई बार खिलाड़ियों और टीमों के नाम कई ऐसे रिकॉर्ड्स दर्ज हो जाते हैं, जिसे वो नहीं चाहते। ऐसा ही कुछ रविवार को एक इंटरनेशनल मैच में देखने को मिला। जहां एक टीम मात्र 10 रन पर आउट हो गई और सामने वाली टीम ने 2 ही गेंदों पर मुकाबला अपने नाम कर लिया।

सिर्फ 10 रन पर आउट हुई टीम 

26 फरवरी को आइल ऑफ मैन और स्पेन की टीम के बीच एक टी20 मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में टी20 इतिहास का सबसे शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया। दरअसल इस मैच में आइल ऑफ मैन की टीम सिर्फ 10 रनों पर ऑलआउट हो गए। स्पेन की टीम ने उन्हें सिर्फ 8.4 ओवर में पवेलियन वापस भेज दिया। इस टीम के लिए सबसे ज्यादा रन जोसेफ बरोज ने बनाए। इस खिलाड़ी के बल्ले से 7 गेंदों पर 4 रन निकले। 

स्पेन का कमाल

वहीं स्पेन की ओर से सबसे सफल गेंदबाज अतीफ मेहमूद रहे, जिन्होंने 6 रन 4 विकेट अपने स्पैल में लिए। मात्र 11 रनों का पीछा करने उतरी स्पेन की टीम ने ज्यादा समय ना बर्बाद करते हुए पहले ओवर की पहली दो गेंदों पर छक्के लगाकर मैच खत्म कर दिया। ये मुकाबला शुरू से ही स्पेन के हाथ में रहा और उन्होंने इसे जीतने में ज्यादा समय बर्बाद नहीं किया।

बिग बैश टीम हुई थी 15 पर आउट

इससे पहले किसी भी टी20 मुकाबले में सबसे कम स्कोर पर आउट होने का रिकॉर्ड बिग बैश टीम सिडनी थंडर के नाम पर था। ये टीम हाल ही में सिर्फ 15 रनों पर आउट हो गई थी।  

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Source link

Leave a Comment