Bageshwar Dham Sarkar Dhirendra Krishna Shastri brother Saurabh Garg alias Shaligram arrested बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिग्राम गिरफ्तार, पुलिस ने किया कोर्ट में पेश

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री- India TV Hindi
Image Source : FILE
पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री

नई दिल्लीः बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई को मध्यप्रदेश पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अभी कुछ दिन पहले ही धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के चचेरे भाई शालिग्राम गर्ग पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ था। शालिग्राम को गिरफ्तार करने के लिए तीन थानों, थाना बमीठा सिविल लाइन और सिटी कोतवाली थाने की पुलिस मौजूद रही। करीब 9 दिन पहले उन पर मुकदमा दर्ज हुआ था। इसके बाद पंडित धीऱेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा था कि जो करेगा  वो भरेगा। मुझे इससे कोई लेना-देना नहीं है। 

अब एमपी पुलिस ने  बागेस्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेन्द्रकृष्ण शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग को गिरफ्तार कर कोर्ट ले गई है। छतरपुर जिला कोर्ट में अभी सुनवाई चल रही है। शालिग्राम उर्फ सौरभ गर्ग पर कई गंभीर आरोप लगाए गए थे। शालिग्राम का एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें वह एक दलित लड़की की शादी में हाथ में कट्टा और मुंह में सिगरेट लिए पहुंचता है। किसी बात को लेकर दुल्हन पक्ष को गालियां देता है। लोगों के रोकने पर वह हवाई फायर भी कर देता है।

बागेश्वर धाम सरकार ने दिया ये बयान

इस मामले में पुलिस ने एफआइआर दर्ज की थी। पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने मुकदमा दर्ज होने के बाद कहा था कि हर विषय को हमसे न जोड़ा जाए। हम गलत के साथ नहीं हैं। जो करेगा सो भरेगा। कहा ये भी जा रहा है कि जिस लड़की की शादी में वह हंगामा करने पहुंचा था, उसका विवाह पहले पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के पंडाल में होना था, लेकिन बाद में लड़की के घर वालों ने अपना आवेदन वापस ले लिया था और निजी व्यवस्था के तहत शादी कर रहे थे। इससे पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का भाई गुस्सा हो गया था। फिलहाल कोर्ट में सुनवाई चल रही है। अब देखना ये है कि कोर्ट से उन्हें जमानत मिलती है या फिर पुलिस रिमांड में भेजा जाता है। 

यह भी पढ़ें

त्रिपुरा के CM माणिक साहा जीते, कहा- बीजेपी सरकार बना रही, शपथ ग्रहण की तारीख को लेकर कही ये बात

Tripura Election Result: 16 सीटों पर भाजपा की जीत, 17 पर बनाई बढ़त, देखें कौन जीता

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Source link

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer