Search
Close this search box.

Goons looted cash from madhya bihar gramin bank in samastipur

हाइलाइट्स

लूट की ये घटना समस्तीपुर जिले की है
पुलिस मामले की जांच में लगी है
लुटेरों की पहचान के लिये रेड भी की जा रही है

समस्तीपुर. बिहार के समस्तीपुर जिला में अपराधियों ने एक बार फिर से बड़ी घटना को अंजाम दिया है. मामला जिले के दलसिंहसराय अनुमंडल क्षेत्र से जुड़ा है जहां अपराधियों ने बैंक को अपना निशाना बनाया. उजियारपुर थाना क्षेत्र के चंदचौर गांव के शंकर चौक दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक में अपराधियों ने कर्मियों को हथियार के बल पर बंधक बनाया और लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान अपराधियों ने दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक से 9 लाख 45 हजार रूपए लूट लिये.

लूट की वारदात की जानकारी मिलने के बाद मौके पर उजियारपुर थाना और दलसिंहसराय डीएसपी पहुंच कर मामले की जांच कर रहे हैं. आसपास के इलाके में पुलिस की अलग-अलग टीमों के द्वारा अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी में शुरू की गई है. घटना के संदर्भ में बताया जा रहा है कि बैंक खुलने के कुछ देर बाद ही बाइक सवार नकाबपोश अपराधी परिसर में दाखिल हुए और बैंककर्मियों को अपने गिरफ्त में ले लिया और लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया.

पुलिस अपराधियों की पहचान के लिए बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है. इस मामले में दलसिंहसराय डीएसपी दिनेश पांडे ने बताया कि लूट की वारदात हुई है और पुलिस इस मामले में अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए काम कर रही है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा लेकिन सवाल उठता है एक तरफ जहां समस्तीपुर पुलिस के द्वारा लगातार बैंक की सुरक्षा को लेकर दावे किए जाते हैं, ऐसे अपराधियों के द्वारा लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया जाता है जो समस्तीपुर पुलिस के व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर रहे हैं.

Tags: Bihar News, Crime News, Samastipur news

Source link

Leave a Comment