Search
Close this search box.

Bride-to-be goes to ICU after makeup beautician detained in Karnataka । मेकअप के बाद ICU में भर्ती दुल्हन, पोस्टपोन हुई शादी; हिरासत में ब्यूटीशियन

मेकअप के बाद युवती का...- India TV Hindi
Image Source : IANS
मेकअप के बाद युवती का चेहरा सूज गया।

हासन (कर्नाटक): कर्नाटक के हासन में मेकअप के बाद युवती का चेहरा इस कदर बिगड़ गया, कि उसे इंटेंसिव केयर यूनिट (ICU) में भर्ती कराना पड़ा। वहीं उसकी शादी पोस्टपोन हो गई। मामला सामने आने पर ब्यूटीशियन को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

हासन के अरसीकेरे शहर में हुई यह घटना शुक्रवार को सामने आई। पुलिस के मुताबिक, पीड़िता जजूर गांव की रहने वाली है। पीड़िता ने 10 दिन पहले कस्बे के गंगाश्री हरबल ब्यूटी पार्लर एंड स्पा में अपना मेकअप करवाया था। मेकअप के बाद पीड़िता का चेहरा सूज गया।

यह भी पढ़ें-

ब्यूटीशियन गंगा ने पीड़िता को बताया कि उसने नए तरह के मेकअप प्रोडक्ट्स उसके चेहरे पर लगाए है। मेकअप के बाद पीड़िता को एलर्जी हो गई। मामला सामने आने के बाद, उसकी शादी पोस्टपोन कर दी गई है। अरसीकेरे सिटी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Source link

Leave a Comment