मायके गई बीवी ने ससुराल जाने के किया इंकार, पति को आया इतना गुस्सा कि काट डाली नाक

हाइलाइट्स

पति द्वारा पत्नी की नाक काटने की घटना राजस्थान की है
घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया
पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी कर रही है

श्योपुर. पत्नी द्वारा ससुराल जाने से मना करने पर एक पति इतना ज्यादा नाराज हो गया कि उसने अपनी पत्नी की नाक काट दी. लहूलुहान हालत में पत्नी को उपचार के लिए विजयपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है. मामला जिले के अगरा थाना कस्बा के पास खेतों का है.

जानकारी के मुताबिक पत्नी द्वारा अपने मायके से ससुराल जाने से इनकार करने पर इस घटना को अंजाम दिया गया. पति ने फसल काटने वाले हशिये से उसकी नाक को काटकर अलग कर दिया. बताया गया है कि अगरा कस्बे की आदिवासी कॉलोनी निवासी महिला सरोज आदिवासी की शादी विजयपुर इलाके के बेनीपुरा गांव निवासी अमीर आदिवासी के साथ शादी हुई थी. महिला पिछले एक महीने से अपने मायके अगरा में रह रही थी. उसका पति अमीर भी उसी के साथ अपनी पत्नी के मायके में रह रहा था.

होली का त्यौहार नजदीक आने पर वह अपनी पत्नी से उसके घर जाने के लिए कह रहा था लेकिन पत्नी ने उसके साथ जाने से साफ इंकार कर दिया. इसी बात से नाराज होकर अमीर ने अपनी पत्नी सरोज की नाक शनिवार को उस समय काट दी जब वह खेतों पर फसल काटने का काम कर रही थी. इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. शिकायत के बाद अगरा थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

आपके शहर से (जयपुर)

इस बारे में फरियादी महिला के पिता का कहना है कि, मेरा दामाद बेटी की नाक काटकर अपने गांव बेनीपुरा भाग गया. विजयपुर एसडीओपी निर्भय सिंह अलावा का इस मामले में कहना है कि एक पति के द्वारा अपनी पत्नी की नाक काटी जाने का मामला सामने आया है. शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. उसकी तलाश की जा रही है.

Tags: Crime News, Husband Wife Dispute, Rajasthan news

Source link

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer