Mp shivpuri highway truck driver was beaten up in film style by youth police caught and teach lesson video viral

रिपोर्ट: सुनील रजक

शिवपुरी: जिले में यातायात पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए बाइक सवार दो युवकों की हेकड़ी निकाल दी. दरअसल, ये दोनों युवकों ने हाईवे पर फिल्मी स्टाइल में एक ट्रक को रोका और उसके ड्राइवर से मारपीट की. इस पूरी घटना का वीडियो भी किसी ने बना लिया. इसके बाद पुलिस ने दोनों को पकड़कर उनकी सारी दबंगई निकाल दी. घटना सतनवाड़ा थाने अंतर्गत फोर लेन हाईवे की है.

वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे बाइक सवार दोनों युवक हाईवे पर चल रहे ट्रक को जबरदस्ती हाथ दिखाकर रोकने की कोशिश कर रहे हैं. बार-बार दोनों युवक बाइक ट्रक के आगे-पीछे चला रहे हैं. जब ट्रक ड्राइवर ने ट्रक नहीं रोका तो बाइक सवारों ने थोड़ा चलने के बाद ट्रक के आगे अपनी बाइक सड़क पर लिटा दी. घबराए ट्रक ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगा दिया. ट्रक चालक की सतर्कता से बड़ी दुर्घटना होने से बच गई.

जागरूक नागरिक ने बनाया वीडियो
ट्रक रुकने के बाद बाद बाइक सवार दोनों युवक ट्रक चालक के गेट के पास पहुंचे और चालक से उतरने के लिए कहा, लेकिन वह नहीं उतरा तो गेट पर चढ़कर उसके साथ मारपीट करने की कोशिश की. यह पूरा वीडियो पीछे से आ रहे किसी जागरूक नागरिक ने बनाया और शिवपुरी यातायात प्रभारी को व्हाट्सएप पर भेज दिया.

युवक को भरना पड़ा चालान
शिवपुरी यातायात प्रभारी रणवीर सिंह यादव ने बाइक की पहचान कर रजिस्ट्रेशन नंबर से युवक का पता लगा लिया और थाने बुलवा लिया. जैसे ही पुलिस का कॉल आया तो युवक को पसीने आ गया. डरा हुआ युवक थाने पहुंचा, जहां उसने माफी मांगते हुए अपनी गलती स्वीकार की. हालांकि, थाना ने उसे ऐसे ही नहीं जाने दिया. पहले तो जमकर क्लास लगाई, फिर 1250 रुपये की चालानी कार्रवाई कर दी. ट्रैफिक इंचार्ज रणवीर सिंह ने युवक को सख्त हिदायत दी है कि यदि आगे से ऐसा किया तो खैर नहीं.

Tags: Mp news, Shivpuri News, Truck driver, Young man beaten

Source link

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer