Maharashtra nagpur 15 year girl gives birth after watching youtube videos kills newborn baby sexual exploitation

हाइलाइट्स

अपनी प्रेग्नेंसी को छुपाने के लिए लड़की ने यूट्यूब वीडियो देख बच्ची को दिया जन्म.
जन्म देने के बाद 15 साल की लड़की ने नवजात बच्ची की हत्या कर दी.
लड़की की यौन शोषण करने वाले शख्स से जान-पहचान सोशल मीडिया पर हुई थी.

नागपुर. महाराष्ट्र (Maharashtra) के नागपुर (Nagpur) से एक दिल दहला वाली घटना सामने आई है. यहां 15 साल की एक लड़की पर अपनी ही नवजात बच्ची की हत्या (Killed Newborn) करने का आरोप लगा है. कथित यौन शोषण की शिकार लड़की ने यूट्यूब वीडियो देखने के बाद अपने घर में एक बच्ची को जन्म दिया. इसके बाद उस नवजात को उसने अपने ही हाथों से मार दिया. पुलिस के अनुसार नाबालिग लड़की अपनी प्रेग्नेंसी को छुपा रही थी.

न्यूज एजेंसी PTI के अनुसार एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि लड़की का एक ऐसे व्यक्ति द्वारा यौन शोषण किया गया, जिससे उसकी जान-पहचान सोशल मीडिया पर हुई थी. अधिकारी ने बताया कि उसने अपनी मां से यह कहकर अपनी प्रेग्नेंसी की बात छुपाई थी कि उसे कुछ स्वास्थ्य समस्याएं हैं. घटना नागपुर के अंबाझरी पुलिस थाने की है. यह घटना गुरुवार रात को घटी है.

पढ़ें- चप्पल की लड़ाई खून खराबे तक पहुंची! दंपति ने कर दी पड़ोसी की हत्या, पत्नी गिरफ्तार पति फरार…

अंबाझरी इलाके की रहने वाली लड़की को अपनी प्रेग्नेंसी की बात छुपाए रखने के लिए होम डिलीवरी का आइडिया आया और उसने यू ट्यूब वीडियो देखना शुरू कर दिया. अधिकारी ने कहा, ‘दो मार्च को उसने अपने घर में एक बच्ची को जन्म दिया और तुरंत ही नवजात की गला दबाकर हत्या कर दी. उसने शव को अपने घर के एक बक्से में छिपा दिया.’ अधिकारी ने बताया कि जब उसकी मां घर लौटी, तो उसने लड़की से उसके स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में पूछा.

अधिकारी ने कहा, ‘इसके बाद लड़की ने आपबीती अपनी मां को बताई, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया. नवजात के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.’ पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है. अधिकारी ने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिलने के बाद हत्या का आरोप लगाया जाएगा. वहीं अस्पताल में लड़की की हालात नाजुक बनी हुई है.

Tags: Minor girl assault, Murder, Nagpur news, Sexual Harassment

Source link

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer