Search
Close this search box.

Kasim shoots at 16-year-old girl in Delhi, was upset at her talking to another boy | ‘अपनी हिंदू बेटी की शादी…’, कासिम ने नाबालिग को मारी थी गोली, मां ने सुनाई पूरी कहानी

Kasim Delhi, Kasim Shot Girl in Delhi, Muslim Boy Shot Hindu Girl, Delhi Boy Shot Girl- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV
आरोपी कासिम।

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से एक शख्स द्वारा नाबालिग लड़की को गोली मारे जाने की दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली के नंदनगरी इलाके में 16 साल की नाबालिग लड़की को उसी के पड़ोस में रहने वाले कासिम नाम के शख्स ने घर में घुसकर गोली मार दी। गोली पीड़िता के कंधे पर लगी है और पीड़िता को फिलहाल इलाज के लिए दिल्ली के GTB अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इंडिया टीवी से एक्सक्लूसिव बातचीत में लड़की की मां ने पूरी वारदात के पीछे की कहानी बताई है।

कासिम से पूछताछ कर रही है पुलिस

बता दें कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी कासिम मौके से फरार हो गया था, लेकिन महज कुछ ही घंटों में दिल्ली पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। दिल्ली पुलिस अब कासिम से पूछताछ कर रही है। लड़की की मां के मुताबिक, कासिम लड़की से शादी का दबाव बना रहा था। वह पिछले 2 महीने से स्कूल आते-जाते पीड़िता का पीछा किया करता था। लड़की ने इसकी शिकायत अपनी मां से भी की थी, जिसके बाद उन्होंने कासिम के पिता से शिकायत की, लेकिन कोई बदलाव नहीं आया।

‘मुस्लिम लड़के से कैसे शादी कर देती?’
पीड़िता की मां ने बताया कि वह 10 दिनों से लगातार शादी का दबाव बना रहा था, लेकिन लड़की और उसकी मां ने उससे रिश्ता जोड़ने से इनकार कर दिया था। लड़की की मां ने कहा कि हम मुस्लिम लड़के से अपनी हिंदू बेटी की शादी कैसे कर देते। बताते हैं कि सोमवार की शाम करीब 7:30 बजे लड़की एक अपने दोस्त से फोन पर बात कर रही थी। उसी दौरान कासिम लड़की के घर में घुसा और उसने लड़की द्वारा फोन पर बात करने का विरोध किया।

फोन पर बात कर रही लड़की को मार दी गोली
कासिम ने लड़की से पूछा कि वह किससे बात कर रही है, जिसके बाद लड़की ने बताया कि वह अपनी सहेली के साथ कॉल पर है। हालांकि कासिम की नाराजगी दूर नहीं हुई और उसने लड़की को गोली मार दी। फिलहाल पुलिस ने कासिम को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। वहीं, लड़की की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Source link

Leave a Comment