Police arrested accused of farmer azad criminals fire six bullets dead in fields in gohana

सोनीपत. हरियाणा में सीआईए पुलिस ने 14 जनवरी को गोहाना रोहतक बाईपास के पास खेतों में काम करते समय गांव रभड़ा में किसान आजाद की गोलियों से भूंजकर हत्या कर गई थी. हत्या के मामले में एक आरोपी संदीप उर्फ छोटा को गिरफ्तार किया है. पकड़ा गया आरोपी संदीप उर्फ छोटा गोहाना के गांव गढ़ी उजाले खां का रहने वाला है. पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर पांच दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है. जांच अधिकारी ने बताया कि इस हत्याकांड में दो आरोपी शामिल थे. इसमें से मुख्य आरोपी संदीप को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसका दूसरा साथी विक्की भी जल्द पकड़ा जाएगा.

गांव रभड़ा के सुभाष ने 14 जनवरी को पुलिस को शिकायत दी थी कि उसका भाई आजाद और भांजा खेत में गेहूं की फसल देखने गए थे. वहां पर दो अज्ञात बदमाशों ने उसके भाई की गोलियां मारकर हत्या कर दी थी. जांच अधिकारी इस्पेक्टर धीरज ने पुलिस टीम के साथ आरोपी गांव गढ़ी उजाले खां के संदीप को गिरफ्तार कर लिया है. उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी गई है. इस गांव में लगभग ढाई साल पहले शराब कारोबारी रशिया की हत्या कर दी गई थी. इसके बाद से रंजिश चली हुई है. रंजिश में पहले गांव रभड़ा के रोहित और सिकंदरपुर माजरा के साहिल की हत्या की गई थी. उसी रंजिश में ही आजाद की हत्या की गई.

इस वजह से हुई हत्या 

आपके शहर से (सोनीपत)

मामले की जांच कर रहे गोहाना सीआईए टीम के इंचार्ज इंस्पेक्टर धीरज ने बताया कि गांव रभड़ा में ही करीब ढाई साल पहले शराब कारोबारी और बदमाश रशिया की हत्या हुई थी.इस हत्या को करने वालों की पहचान मृतक किसान आजाद ने की थी वह इस केस में गवाह भी था. वहीं बदमाशों ने इस हत्या कांड से हटने का दबाव भी उस पर बनाया जा रहा था लेकिन वह गवाही देने से मुकर नहीं रहा था इसी के चलते उसकी हत्या हुई थी.

ऐसे किया मर्डर प्लान 

जेल में बंद मनीष उर्फ़ कुकू हत्या के मामले में हिसार जेल में बंद है और गोहाना में गवाही के लिए आया था, जिस दौरान मनीष उर्फ़ कुकू ने जेल में प्लानिंग कर संदीप उर्फ़ छोटा व विक्की से आजाद की हत्या करवाई थी. पुलिस इस मामले में गहनता से जांच कर रही है जल्द ही दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर ली जाएगी. गिरफ्तार आरोपी संदीप को कोर्ट में पेश कर पांच दिन की पुलिस रिमांड ली गई है. ताकि उसके द्वारा अन्य अपराधों के बारे में जानकारी हासिल हो सके.

Tags: Farmer, Haryana police, Panipat crime news

Source link

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer